Designer Dresses

मेरी बीवी की चुदाई

दोस्तों ये मेरी बीवी की
चुदाई का सच्चा वाकिया है। हर
इंसान की एक sexual fantacy होती है ।मे
जब भी अपनी बीवी के साथ सेक्स
करता था तो सोचता था की मै ये
काम नहीं कर रहा हु बल्कि कोई
दूसरा इसन है जो मेरी बीवी को
चोद रहा। लेकिन मैंने किसी से
ये शेयर नहीं किया। मैंने
सोचा ना था कि ये सुच में पूरा
हो जायेगा। दोस्तों मेरी बीवी
का नाम जीनत है वो एक mnc में जॉब
करती है।देखने में काफी हसींन
और सेक्सी औरत है। जीनत की
हाइट 5.6है यानी मुझ से दो इंच
लम्बी है। उसका बदन भरा हुआ
लेकिन सुडौल है जबकि मै काफी
दुबला हु। उसके breast सुडौल और
बड़े बड़े और बटक्स हैवी है।
 हम लोग लखनऊ की एक पोश कोलोनी
में रहते है। हमारे फ्लैट के
पास एक बड़ी ज्वेलरी शॉप है।
उसका मालिक अभिषेक सिंह है।हम
अक्सर उस शॉप पे जाते है।
अभिषेक एक शादीशुदा नौजवान
है। उसकी बीवी नेहा भी साथ ही
शोरूम में रहती है। वो दोनों
एक दूजे के उलट है। अभिषेक जहा
लहीम शहीम गबरू जवान है। नेहा
दुबली पतली है। अभेशेक गठीले
और कसरती बदन का मालिक है। मै
उसको देखकर बड़ा इम्प्रेस हो
जाता था।उसकी मर्दानगी रोम
रोंम से टपकती थी। लेकिन मुझे
ज़रा सा अंदाज़ा ना था की अभिषेक
की निगाह मेरी बीवी जीनत पे
है।। ये मै जान नहीं पाता
लेकिन एक रात सारा भांड। फूट
गया। दरअसल दिल्ली मेरी ट्रेन
देर रात को थी। मै स्टेशन पहुच
कर इंतज़ार करता रहा बाद में
ट्रेन ही कैंसिल हो गयी। रात
के दो बजे में जब घर पहुचा तो
चौंक गया।फ्लैट के सामने
अभिषेक की बेन्ज़ खड़ी थी। अब
मुझे सारा माजरा समझ आ गया।
मेरे दिल की धड़कन बढ़
गयी।मैंने फ्लैट की दूसरी
चाबी निकाली जो मेरे पास होती
है। चुपचाप अन्दर घुस गया।
अन्दर का नज़ारा जो मैंने छुप
के देख वो आपको बता रहा हु।
बेडरूम में अभिषेक और जीनत एक
दम नंगे थे। अभिषेक सीधा खड़ा
था उसका लंड पूरी तहर से खड़ा
था। अभिषेक का लंड म्र्त्र
लंड का दोगुना लम्बा और तीन
गुना मोटा था। जीनत उसके लंड
के सामने उकडू बैठी हुई उसका
लौड़ा सहला रही थी और चूम रही
थी। अभिषेक आँख बंद कर आह आह कर
रहा था। वो दोनों बीच बीच में
बात भी कर रहे थे।
 अभिषेक:जीनत मेरी जान तेरा
कोई जवाब नहीं।तू पक्की रंडी
का मज़ा देती है। जितनी औरत
मैंने चोदा है तू ही नंबर वन
है।।
जीनत:तुझसे चुद के ही मै शांत
होती हु। तेरे लंड ने ही मुझे
पहली बार औरत होने का एहसास
कराया ।मै तो शादीशुदा होकर
भी लंड प्यासी थी।
 अभिषेक: तेरा मर्द साला भडुआ
है बहनचोद।
जीनत:जानू उसका लैंड में वो
ताक़त नहीं है
 अभिषेक:रानी दुनिया की नज़र
में तू उसकी बीवी है लेकिन
तेरी चूत अब मेरी मिलकियत है।
 अभिषेक ने जीनत को उठा कर
बिस्तर पे घोड़ी बांस दिया।
जीनत ने घोड़ी बनकर अपना मोटा
चूतड उठा दिय्स और दोनों जांघ
फैला दिया। जीनत चुदवाने को
बेक़रार थी लेकिन अभिषेक उसको
तडपाने के मूड में था।जीनत की
मोती रसीली चूत साफ़ दिख रही
थी। अभिषेक के चोदने से पहले
ही उसकी चूत बहने लगी थी।
अभिषेक का लौड़ा और टाइट और
मोटा हो गया था और काले नाग की
तरह लपलपा रहा ठस।मै ये सोच कर
गिला हो गया की बेचारी जीनत का
क्या हाल होगा जब उसकी चूत में
घुसेगा। मुझे बड़ा मज़ा आ रहा
था। मै चाह रहा था की अभिषेक
मेरी बीवी की कस के पेल
दे।अभिषेक तो असली खिलाडी था।
जीनत अपनी गांड हिला हिला कर
उसे छोड़ने को उकसा रही
थी।अभिषेक ने उसकी गांड दबोच
ली और लौड़ा से जीनत की चूत को
सहलाने लगा। जीनत मस्त होकर
उह उम् आह आह करने लगी। अभिषेक
ने जीनत की गाड़ पे दो तीन चाटा
मारा जिससे वो बिलबिला उठी।
अभिषेक ने मेरी बीवी को पूरी
तौर पे जकड रखा था।अभिषेक ने
शॆन्स्त की दोनों जांघ पकड़ कर
फैला दिया और एक ज़ोरदार झटके
से अपना लंड जीनत की बुर में
ठेल दिया। जीनत बड़े जोर से
चिल्लाई :अरे बाप आह आह फाड
डाला रे आह:।और फिर अभिषेक
पूरी ताक़त से अपनी मर्दानगी
का जलवा दिखाने लगा। वो जीनत
के ऊपर चढ़ उसकी छुट में जोर जोर
से अपना लौड़ा ठेल रहा था;फच फच
की आवाज़ गूँज रही थी।थोड़ी देर
के बसद उसने अपना पसनी जीनत की
छुट में निकल दिया। मेरा भी
स्खलन हो गया। मै वाकई खुश था।

No comments :

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...